Central Bank Logo

नया क्या है :

कार्ड रेट दी॰ 18.07.2017 क्‍या आपके पास इंटरनेट सुविधा वाला स्‍मार्ट फोन है? सरकारी प्राप्तियों एवं भुगतान संबंधी कार्य सम्पन्न करने के लिए सरकारी व्यवसाय से जुड़ी हमारी शाखाएं भारतीय रिजर्व बैंक की अधिसूचना के अनुसार वर्तमान वित्तीय वर्ष के सभी दिवसों में एवं 1 अप्रैल 2017 (शनिवार, रविवार एवं सभी छुट्टियों के दिनों सहित) को खुली रहेंगी. सेन्ट मोबाइल के कार्ड कंट्रोल सुविधा से अपने डेबिट कार्ड को सुरक्षित कीजिये सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया राजभाषा कीर्ति पुरस्कार से सम्मानित बैंक द्वारा इंटरनेट के माध्यम से रेलवे टिकट के ऑनलाइन आरक्षण की सुविधा उपलब्ध है. एसएमएस (मोबाइल) के माध्यम से क्रेडिट कार्ड की हॉट-लिस्टिंग हम बीसीएसबीआई के सदस्य हैं तथा बीसीएसबीआई संहिता से पूर्णत: अनुपालित है विस्तृत विवरण के लिए यहां क्लिक करें एसएमएस (मोबाइल) के माध्यम से डेबिट कार्ड की हॉट-लिस्टिंग गोल्ड मॉनेटाइजेशन स्कीम बैंकों के लिए प्रत्येक माह के दूसरे और चौथे शनिवार को अवकाश एवं अन्य शनिवारों को पूर्ण कार्यदिवस की घोषणा दिनांक 01.04.2016 से शाखाओं का सामान्य कार्यकाल सुरक्षित जमा लॉकर का किराया (दिनांक 01.07.2016 से) क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल सेवा

ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं

online banking

ऑनलाइन बैंकिंग

ऑनलाइन बैंकिंग जिसे इंटरनेट बैंकिंग, ई-बैंकिंग अथवा आभासी बैंकिंग के रूप में भी जाना जाता है, यह एक इलैक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली है जो ग्राहकों को वेबसाइट के माध्यम से विभिन्न प्रकार के वित्तीय लेनदेन करने में सक्षम बनाती है.

cent-smart-pay

सेन्ट स्मार्ट भुगतान

यह अपने सम्माननीय ग्राहकों के लिए एक सुविधाजनक ऑनलाइन बिल भुगतान सुविधा है. आप बिना किसी पंजीकरण किए अथवा मर्चेंट वेबसाइट से संपर्क करते हुए, आज बिजली, दूरभाष, मोबाइल एवं डीटीएच रिचार्ज, बीमा प्रीमियम, दान, पत्रिका इत्यादि का ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं.

online payment

ऑनलाइन भुगतान

आप सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया सेन्ट्रल कार्ड बिल का ऑनलाइन भुगतान करें. वीसा बिल पे के माध्यम से ई-कर भुगतान एवं यूटिलिटी बिलों का भुगतान करें.

online trading

ऑनलाइन ट्रेडिंग

विशेषज्ञों की शेयर ट्रेडिंग परामर्श. अब टॉप नोच एडवाइजरी कॉल एवं ट्रेड. सीमलेस ट्रेडिंग को साइन – अप करें.

 

हमारी योजनाएं

सेन्ट मिल्यनेअयर

हमारी सेन्ट मिल्येनिअर आवर्ती जमा योजना में 10 वर्षों तक प्रति माह रु. 5790 का निवेश करें और बनें मिल्येनिअर. *नियम एवं शर्तें लागू

एनयूयूपी अथवा *99#

आपके बेसिक फोन से बिना इंटरनेट कनेक्शन के किसी भी बैंक खाते में तत्काल भुगतान करें। अपनी पसंदीदा भाषा मे लेनदेन करें। यह सेवा 24X7 उपलब्ध है।

सेन्ट विद्यार्थी

भारत एवं विदेशों में, उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए



व्यक्तिगत उपयोग हेतु दुपहिया वाहनों (केवल नया)/चौपहिया वाहन(नई/पुरानी कार) की खरीद (अर्थात, यात्रियों के किराये/भाड़े के लिए नहीं).

डिजिटल बैंकिंग – स्मार्ट बैंकिंग

नव-परिवर्तन से समुचित मूल्य, गति एवं सुविधा के माध्यम से लाई गई कार्य कुशलता से ग्राहकों का बैंकिंग सुविधाओं का अनुभव और बेहतर हुआ है.

दी वि प्रा आवासीय योजना 2017

दी वि प्रा आवासीय योजना 2017 का लक्ष्य दिल्ली के आम जनता के लिए सस्ते दर पर करीब 12000 फ्लॅट उपलब्ध करना है ।

 

(c) 2016 Central Bank of India. All rights reserved
आपकी आगंतुक संख्या हैं : 216124